सेंधमारी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, चोरीशुदा संपत्ति की बरामद

9/11/2020 2:00:23 PM

कैथल : संपत्ति विरुद्ध अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही मुहीम तहत थाना सीवन पुलिस द्वारा सेंधमारी के दो अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से अधिकांश चोराशुदा संपत्ति बरामद  कर ली गई। दोनों आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलसि अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि कांगथली निवासी बलदेव सिंह की शिकायत पर थाना सीवन में दर्ज मामले अनुसार 5 फरवरी की रात खाना आदी खाने उपरांत परिवार सहित सो गया था। 

अगली सुबह उसकी पत्नी के मकान संभाला तो उसके घर से एक गैस सिंलैडर, 2 मोबाइल फोन तथा कुछ नकदी गायब मिली, जिसे रात के समय अज्ञात व्यक्ति मकान की दीवार फांदकर चुरा ले गया। थाना प्रबंधक सीवन सब-इंस्पैक्टर शिवकुमार की अगुवाऊ में मामले की जांच हैडकास्टेबल शीशपाल द्वारा करते हुए उपरोक्त मामले में करीब 22 वर्षीय कुलदीप निवासी कंगथली को गिरफ्तार करके आरोपी की निशानदेही पर उसके मकान से चोरीशुदा गैस सिलैंडर बरामद कर लिया गया, जबकि शेष संपत्ति की बरामदगी हेतु आऱोपी का 10 सिंतबर को न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

एस.पी. ने बताया कि एक अन्य मामले में परषोतम दास निवासी सौंथा की शिकायत अनुसार उनके गांव में ब्रह्मणों वाली धर्मशाला की छत पर लगी 6 सोलर प्लेट 12 जुलाई की रात अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। मामले की जांच सीवन पुलिस के एच.सी. महेंद्र सिंह द्वारा करते हुए आरोपी सुखदेव राम निवासी रामनगर भूना को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके कब्जे अधिकांश चोरीशुदा संपत्ति बरामद की चुकी है। आरोपी वीरवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


Manisha rana

Related News