बैंक लूट की कोशिश करने वाले सुबोध सिंह गैंग के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, बिहार में हैं मोस्ट वांटेड

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2023 - 08:19 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : पुलिस ने बैंक लूट की कोशिश में सुबोध सिंह गैंग के दो मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार किया है। एसपी अंबाला ने बताया इनके पकड़े जाने से कई वारदाते सुलझने की उम्मीद है।

चोरी व लूट की वारदात पर अंकुश लगाने की कड़ी में अंबाला पुलिस की सीआईए-1 को बड़ी सफलता हासिल हुई है। अंबाला पुलिस के हत्थे दो मोस्ट वांटेड क्रिमिनल चढ़े हैं। अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया  अंबाला कैंट के एक बैंक में बीते दिनों डकैती की वारदात की गई थी। जिसमें अपराधी सफल नहीं हो पाए थे। मामले की जांच बारीकी से की गई और सीआईए-1 के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

पूछताछ में सामने आया कि उस डकैती में इनका भी हाथ शामिल है। यह दोनों अपराधी सुबोध सिंह गैंग से ताल्लुकात रखते हैं। जिनकी पहचान रोहित उर्फ आर्यन व अनु के रूप में हुई है। दोनों ही आरोपी बिहार से सारंग के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों का नाम बिहार पुलिस की टॉप क्रिमिनल लिस्ट में भी शामिल है। दोनों ही अपराधिक प्रवृत्ति के युवक हैं। पुलिस द्वारा 4 दिन का रिमांड लिया गया है। पूछताछ में कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए हैं। दोनों आरोपियों से एक देसी पिस्तौल व एक स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद की गई है। दोनों पर चोरी, लूट, डकैती, मारपीट व मर्डर जैसे और भी केस दर्ज हैं। आरोपियों को जीटी रोड हवेली के नजदीक से काबू किया गया है। इनसे गहनता से पूछताछ जारी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे व जिन भी लोगों का नाम सामने आ रहा है उन पर भी जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static