सोशल मीडियो पर हुई दोस्ती, मिलने पर हुई तकरार, दो युवकों ने कर दिया ऐसा काम कि बिखर गया परिवार

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 08:00 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोशल मीडिया के जरिए युवक से दोस्ती कर मिलने आए दो युवकों ने मामूली विवाद में उसकी निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने उसके हाथ -पैर बांधकर उसे इतना पीटा कि युवक ने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने अब दो आरोपियों को तकनीकी जांच के आधार पर मारुति कंपनी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

आरोपियों की पहचान सोहना निवासी हर्ष व महालक्ष्मी गार्डन, राजेन्द्रा पार्क निवासी हिमांशु के रूप में हुई। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सोशल मीडियो पर दोस्ती होने के बाद उन्होंने मिलने का प्लान बनाया था। जब वह मिलकर अशोक विहार के एक प्लॉट में बातचीत कर रहे थे तो इनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद उन्होंने रंजिश रखते हुए उसके गमछे और बनियान से हाथ पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया था जिसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों अशोक विहार फेज-3 के एक प्लॉट में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान नहीं हो सकी थी जिसके कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया था। इसी दौरान एक महिला ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर-18 थाने में लिखवाई थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता लगा कि यह शव महिला के पति का है जिसकी पहचान अजय तिवारी के रूप में हुई थी। मामले में पुलिस ने तकनीकी जांच करते हुए उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static