चोरी की स्कूटी ले जा रहे नाबालिग समेत दो काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 07:27 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-9ए थाना पुलिस ने दो लडक़ों को चोरी की स्कूटी के साथ पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है। उनके कब्जे से बरामद हुई स्कूटी सोनीपत से चोरी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


हैड कांस्टेबल सतीश कुमार अपने साथी कांस्टेबल प्रदीप कुमार के साथ राम पार्क सेक्टर-4 में गस्त पर थे। इसी दौरान दो लडक़े स्कूटी पर सवार होकर आते दिखे। पुलिस को देखकर वे स्कूटी को वापिस मोडऩे लगे। जिस पर उन्होंने पीछा कर दोनों को काबू कर लिया। स्कूटी चालक की पहचान सोनीपत मूल के अमित के रूप में हुई, जो यहां लक्ष्मण विहार में रहता है। वहीं स्कूटी के पीछे बैठा दूसरा लडक़ा जो नाबालिग निकला।

 

उनसे स्कूटी के कागजात मांगे गए तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उसमें मिली आरसी के मुताबिक स्कूटी सोनीपत के वीरेंद्र की पाई गई। पुलिस ने ट्रेफिक चालानिंग मशीन से नंबर डालकर चेक किया तो स्कूटी मालिक वीरेंद्र ही निकला। पुलिस ने जब वीरेंद्र से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि उनकी स्कूटी चोरी हो चुकी है। जिसकी एफआईआर उन्होंने सोनीपत के सिविल लाईन थाना में कराई हुई है। जिसके बाद सेक्टर-9 ए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया वहीं ज्यूवेनाईल आरोपी के लिए ज्यूवेनाईल अधिकारी एसआई बिजेंद्र सिंह को सूचित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static