यमुनानगर में एक ही दिन में पेट्रोल पंप पर लूट की दो घटनाएं, सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 03:12 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): शहर में एक ही दिन में दो पेट्रोल पंपों पर लूट के मामले सामने आए हैं।  एक तरफ सेल्समैन ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरे को काबू कर लिया तो वहीं दूसरे पेट्रोल पंप पर आरोपी पुलिस कर्मचारियों को धक्का मार कर फरार हो गया। हैरानी की बात यह है की पुलिस की दो पीसीआर मौजूद होने के बावजूद पुलिस कर्मचारी आरोपी को पकड़ नहीं पाए। यह वीडियो भी पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

 

यमुनानगर अब दिन पर दिन क्राइम सिटी बनता जा रहा है। आए दिन गोली चलने और लूटपाट की घटना होना तो जैसे आम सा हो गया है। जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है। बदमाश अब पेट्रोल पंप पर खुलेआम लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एक तरफ जहां कल शहर के बीचों बीच एक पेट्रोल पंप पर सरेआम एक लुटेरा पिस्टल के बल पर लूट करने आया। वहीं दूसरी ओर सेल्समैन ने बहादुरी का परिचय देते हुए उसे काबू कर लिया। हालांकि लुटेरे ने  सेल्समैन पर गोली भी चलाई, लेकिन गनीमत रही कि गोली सेल्समैन को छूकर निकल गई। बाद में लोगों ने बदमाश की जमकर धुनाई भी की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

वहीं देर शाम शहर में बदमाशों की एक और वारदात पेट्रोल पंप पर देखने को मिली। जहां बोतल में पेट्रोल भरवाने के लिए आए एक बदमाश को जब बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सेल्समैन को पीटना शुरू कर दिया और एक बदमाश सेल्समैन के हाथ से रुपयों से भरा हुआ बैग छीन कर फरार हो गया। जबकि एक बदमाश मौके पर ही रहा और उसने पेट्रोल पंप के मैनेजर को भी मारना शुरू कर दिया। इस बीच 112 नंबर पर पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी गई। लेकिन जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को पकड़ने लगी तो बदमाश पुलिस कर्मचारियों को ही धकका मार कर मौके से फरार हो गया। बदमाश भाग कर पुलिस की आंखो से औझल हो गया, लेकिन पुलिस की दो-दो गाड़ियां भी इस बदमाश को ढूढने में नाकामयाब रही।  सूचना मिलने पर हुडडा पुलिस थाना के  एसएचओ ने रात को ही कई जगह नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू करवा दी, लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ पता नही चल पाया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static