को.ऑपरेटिव बैंक की शाखा में शराब पीकर पहुंचे दो अधिकारियों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 12:25 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित दी सोनीपत सेंट्रल को.ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की मुख्य शाखा के विकास अधिकारी व गांव खंदराई दी सोनीपत केंद्रीय सहकारी बैंक के प्रबंधक शुक्रवार की दोपहर शराब के नशे में धुत होकर बैंक की शाखा में पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।
PunjabKesari
जिससे बैंक में पहुंचे उपभोक्ता परेशान हो गए और उनमें से एक महिला उपभोक्ता ने गोहाना भाजपा के मंडल अध्यक्ष को फोन किया। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों अधिकारियों की शराब के नशे में धुत वीडियों बनाई और पुलिस को सूचना दी। जैसे ही सबकी नजर अधिकारियों से हटी वह दोनों फरार हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार दोनों अधिकारी ऑन ड्यूटी थे। और उन्होंने उनसे भी अपशब्दों का प्रयोग कर बातचीत की। भाजपा मंडल अध्यक्ष बलराम कौशिक ने बताया कि विकास अधिकारी बारूराम मोर ने बैंक प्रबंधक के फोन पर बातचीत करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही खुद को रोहतक का बताते हुए जान से मारने की धमकी दी और चेतावनी दी कि वह किसी मंत्री, अधिकारी व पुलिस से नहीं डरता। 
PunjabKesari
इस मामले में बैंक प्रबंधक महताब सिंह ने बताया कि उन्होंने उन दोनों के खिलाफ पुलिस व बैंक के उच्च अधिकारियों को शिकायत दे दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static