यमुनानगर में गाड़ी खड़ी करने को लेकर आपस में भिड़े 2 पक्ष, दो को आई गंभीर चोटें (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 10:20 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर रेलवे रोड पर आज उस वक्त हंगामा हो गया जब गली के बाहर खड़ी गाड़ी को हटाने के मामले में दो पक्षों आपस में भिड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

दरअसल एक गाड़ी चालक क्लॉथ हाउस से खरीदारी करने के लिए आया था। चालक ने गाड़ी गली के बाहर खड़ी कर दी जिससे कि गली का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया तो वहीं दूसरा गाड़ी चालक संदीप वोहरा अपने काम से घर वापिस लौट रहा था और वह जैसे ही अपने निवास के मोड़ पर पहुंचे तो गाड़ी को अपने निवास पर लेकर जा रहा था लेकिन गली के आगे गाड़ी खड़ी होने के कारण रास्ता पूरी तरह बंद था। संदीप वोहरा ने काफी देर तक आवाज लगाई और गाड़ी हटाने के लिए होरन तक बजाए लेकिन कोई भी जवाब नहीं मिला। 

संदीप ने कहा कि कार चालक ने उनकी गली के आगे गाड़ी खड़ी कर उस रास्ते को बंद कर दिया और कार चालक गाड़ी हटाने की बजाय उससे मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आई पत्नी पर भी गाड़ी चालक ने हमला कर दिया जिससे महिला और उसका पति गंभीर रूप से घायलहो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को रोका और इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। 

वही इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो पक्षों का गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ है। मौके पर जब पहुंचे तो झगड़ा हो रहा था और उसको तुरंत रोका गया और जो घायल थे। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में जो भी शिकायत आएगी उसके आधार पर जो भी कानूनी कार्रवाई होगी, वह की जाएगी और जिस दुकान के अंदर व बाहर झगड़ा हुआ है। वहां की सीसीटीवी फुटेज भी देखी जाएगी, ताकि इस पूरे मामले का पता चल सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static