युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 09:16 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच ने युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी पर गुरुग्राम पुलिस द्वारा 5-5 हजार रुपए का  ईनाम भी घोषित किया हुआ था। पुलिस टीम इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, सेक्टर-37 थाना एरिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो उसे दिनेश उर्फ टिम्मू (उम्र-34 वर्ष) मृत अवस्था में मिला। वहीं पुलिस को सुनील नामक व्यक्ति भी गोली लगने से घायल मिला। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन 5 गोली लगने के कारण 55 वर्षीय सुनील की भी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक सुनील के पुत्र व मृतक दिनेश उर्फ टिम्मू के पिता की शिकायत पर अलग-अलग दो केस दर्ज कर लिए।

 

मामले में सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए सुनील की हत्या के संबंध में 5-5 हजार रुपए के 2 ईनामी बदमाशों को होटल यूनाइटेड स्टे गाजीपुर, नोएडा से काबू कर लिया। जिनकी पहचान गुडग़ांव के खांडसा निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू व कपिल राघव के रूप में हुई। दोनों आरोपी सुनील की हत्या के समय मौके पर मौजूद थे और हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहे थे। पुलिस अब तक इस मामले में कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static