रेवाड़ी में फलफूल रहा वेश्यावृत्ति का धंधा, दो महिलाएं गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 08:51 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): सिटी पुलिस की निष्क्रियता के चलते रेवाड़ी में इन दिनों वेश्यावृत्ति का धंधा तेजी से फल फूल रहा है। आखिरकार एसपी राजेश दुग्गल के आदेश के बाद पुलिस की कुम्भकर्णी नींद टूटी और सीआईए व सिटी पुलिस की टीम ने शहर के मोहल्ला बंजारवाड़ा में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली दो महिलाओं को काबू किया है। कार्रवाई फर्जी ग्राहक तैयार कर की गई। रंगे हाथों पकड़ी गई आरोपी महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, एसपी राजेश दुग्गल को सूचना मिली थी कि शहर के बंजारवाड़ा के एक मकान में देह व्यापार का धंधा चलता है। एसपी ने तुरंत कार्रवाई के लिए सीआईए इंचार्ज को आदेश दिया। सीआईए इंचार्ज ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक फर्जी ग्राहक तैयार किया। ग्राहक के जरिए महिला द्वारा मांगी गई मुंह बोली कीमत एक हजार रुपए दिए गए और उसके बाद कमरे में एंट्री करते ही मकान के बाहर घेराबंदी कर बैठी सीआईए टीम ने रेड मार दी। धंधे में मकान मालिक व एक महिला शामिल थी।

आरोप है कि मकान मालकिन बाहर से लड़कियों/महिलाओं को बुलाकर जिस्मफरोशी कराती थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static