पुल से गिरे बाइक सवार दो युवक, एक की मौत...परिजनों ने ठेकेदार पर लगाए लापरवाही के आरोप

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 09:46 AM (IST)

करनाल : करनाल जिले के सुभरी गांव के पास आवर्धन नहर के निर्माणाधीन पुल को क्रॉस करते समय बाइक सवार दो युवक खाई में गिर गए। युवक नहर में नीचे पड़े पत्थरों व सरियों से टकरा गए। एक युवक की गर्दन व सिर में लोहे का सरिया घुस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस व एम्बुलेंस की गाड़ी मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari

लोगों ने जताया रोष 

मृतक की पहचान धोलगढ़ राहुल के रुप में हुई है। वह अभिषेक के साथ यहां रिश्तेदारी में आए थे। घायल अभिषेक (22) को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लोगों ने रोष जताया कि ये हादसा पुल बना रहे ठेकेदार की लापरवाही की वजह से हुआ है। परिजनों ने मृतक का शव उठाने से भी मना कर दिया। लोगों के रोष को देखते हुए थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस व ग्रामीणों के बीच बहस हुई। करीब 1 घंटा समझाने के बाद व ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों ने पुलिस को शव को उठाने दिया। कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में आज शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

PunjabKesari

कार डैकोरेशन का काम करता था मृतक

मृतक राहुल के चाचा ने बताया कि वह कार डैकोरेशन का काम करता था। वह अपनी रिश्तेदारी में आए हुए थे। मैं दिहाड़ी मजदूरी का काम करता हूं, मुझे जैसे ही सूचना मिली। मैं यहां पर आ गया। मुझे पता नहीं था कि कितना बड़ा हादसा हुआ है। मुझे यहां आकर पता चला कि मेरे भतीजे की डेथ हो चुकी है। ठेकेदार ने लापरवाही बरती है और उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static