दो युवकों ने किया युवक के साथ कुकर्म, फिर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 01:04 PM (IST)

पानीपत(सचिन): मासूम बच्चियों और महिलाओ को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले लोग अब युवाओ को भी नहीं बख्श रहे । पानीपत के समालखा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक युवक को ट्यूबवेल पर रस्सी से बंधक बनाकर कुकर्म किया  । विरोध करने पर डंडों से युवक की जमकर  पिटाई की । कुकर्म के दौरान आरोपियों ने वीडियो  
भी बनाया । किसी को घटना के बारे में बताने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी । पीड़ित ने समालखा थाना पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार गांव निवासी युवक ने बताया कि वह पानीपत स्थित एक दुकान पर काम करता है। रविवार रात करीब 8 बजे उसे गांव के ही एक युवक का फोन आया और जरूरी काम बताकर उसे खेत पर बुला लिया। गांव से पहले ही वह युवक गांव के एक अन्य युवक के साथ बाइक पर मिला। दोनों युवक उसे गांव स्थित एक खेत की ट्यूबवेल पर ले गए। आरोप है कि दोनों ने उसे चारपाई पर रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उसके कपड़े निकाल दिए और गलत काम करने का प्रयास किया।

उसने विरोध किया तो दोनों ने डंडों से उसकी पिटाई की। इसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया। उसने शोर मचाया तो और पिटाई की। करीब तीन घंटे तक दोनों ने उसके साथ मारपीट करके गलत काम किया। एक आरोपी ने अपने फोन से वीडियो बनाया और किसी को इस बारे में बताने पर वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर  पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static