बेलगाम ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 05:31 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : जिले के पनहेरा खुर्द इलाके में बेलगाम ट्रैक्टरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बीती शुक्रवार की देर शाम को पन्हेरा खुर्द इलाके में बाइक से गुजर रहे बाइक चालक को बेलगाम ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार कर रौंद दिया। जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस को सूचना देने के बावजूद घंटों देरी से पहुंचने पर ड्राइवरों का गुस्सा पुलिस फूट गया। उन्होंने थाना प्रभारी की गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसके चलते न केवल गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई बल्कि चालक पुलिसकर्मी को भी चोट आई। गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले भी बेलगाम ट्रैक्टर ने 6 साल के बच्चे को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था।

बता दें कि शुक्रवार देर शाम पन्हेरा खुर्द के रहने वाले शेर सिंह बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी ईटों से भरे एक ओवरलोड और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने शेर सिंह की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। शेर सिंह को कुचलते हुए चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। घटना इतनी भीषण थी कि बाइक के दो टुकड़े हो गए और शेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए और शव को सड़क पर ही रखकर सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना देने के बावजूद जब पुलिस लगभग 3 घंटे की देरी से पहुंची तो ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस की गाड़ी पर फूट पड़ा। उन्होंने थाना प्रभारी की गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसके चलते शीशा टूट कर चालक को जा लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

फिलहाल ग्रामीणों की मांग है कि बेलगाम ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए और मृतक की पत्नी को नौकरी दी जाए। क्योंकि मृतक शेर सिंह अपने पीछे 7  बेटियां और पत्नी छोड़ गया है। जिनका पालन पोषण तभी हो पायेगा जब उसकी पत्नी को नौकरी मिलेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static