बीजेपी सरकार में देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 12:08 AM (IST)

गोहाना(सुनील): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जेजेपी और बीजेपी सरकार हवा निकल चुकी है। इनके सरकार में देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हरियाणा में अमित शाह ने कहा था कि लोकसभा के 10 की 10 सीटें बीजेपी इस बार भी जीतेगी। इस पर उन्होंने कहा कि कोई भी केंद्रीय मंत्री या बड़ा बीजेपी का आए। उससे अब कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

 

लोकसभा 2024 में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा: दीपेंद्र हुड्डा

 

बता दें कि गोहाना के मुंडलाना गांव में गौशाला के वार्षिक प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने नारा दिया था कि 75 पार सीटें आएगी। मैंने कहा था कि यह बेवकूफ बना रहे हैं और जब उनकी सोच 40 पर अटक कर रह गई। इस बार बीजेपी को लोकसभा में करारी हार का सामना करना पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी 10 की 10 लोकसभा की सीट जीतेगी।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस और मजबूत हुई है। इस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है, सभी नेता एकजुट है। अब तक संगठन नहीं बनने को लेकर उन्होंने जवाब दिया कि कांग्रेस का पिछले चुनाव में भी संगठन नहीं था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन कांग्रेस का संगठन बनने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने पंचायत मंत्री बबली के उस बयान को लेकर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि सरपंच अगर काम पर नहीं लौटे तो उनकी जगह पंचों को शक्ति देकर काम करवाए जाएंगे। इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब सरपंचों को अधिकार ही नहीं देने थे तो चुनाव ही क्यों करवाए। यह सरकार सरपंचों के अधिकारों को मारना चाहती है, दो लाख में क्या विकास कार्य करवा पाएंगे। उन्होंने ने कहा कि सरपंचों की मांग जायज है। 

     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static