व्हाट्सएप कॉल कर अज्ञात महिला ने किया बलराज कुंडू को किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 05:57 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को एक महिला द्वारा व्हाट्सएप कॉल कर और ब्लैकमेल करने का मैसेज भेजा गया है। विधायक ने हरियाणा डीजीपी को इस बात की शिकायत की है। डीजीपी के आदेशानुसार रोहतक के साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है। बलराज कुंडू का कहना है कि यह एक राजनीतिक साजिश हो सकती है।

महम विधायक बलराज कुंडू ने रोहतक के साइबर थाना में एक अज्ञात महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करवाई है। महम विधायक ने हरियाणा डीजीपी के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आदेशानुसार रोहतक की साइबर थाना में यह मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत में विधायक बलराज कुंडू ने लिखा है कि एक महिला उन्हें व्हाट्सएप के माध्यम से वीडियो कॉल किया है और  ब्लैकमेल करने का मैसेज भेजा है। विधायक द्वारा लिखे गए शिकायत पत्र में इस बात का भी दावा किया गया है कि  ब्लैकमेल का मैसेज भेजने वाली महिला द्वारा  हरियाणा के एक कैबिनेट मिनिस्टर व भाजपा और  कांग्रेस के एक एमएलए का नाम भी लिया गया है। मामले की सूचना मिलते ही रोहतक पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 ,504, 507 व आईटी एक्ट के 66 सी व 66 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक बलराज कुंडू द्वारा दी गई शिकायत पत्र में एक नंबर भी अंकित किया गया है। पुलिस का कहना है कि नंबर को ट्रेस कर जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

इस मामले में विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है। मुझे कोई ब्लैकमेल नहीं कर सकता। इसलिए उन्होंने शिकायत डीजीपी को लिखी है। क्योंकि मैसेज करने वाली महिला ने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री भाजपा और कांग्रेस के विधायक का भी नाम लिया है। यही नहीं, अब मेरे पीए के पास भी इसी तरह की कॉल आ रही है। उन्होंने कहा कि आजकल राजनीति इस कदर खराब हो चुकी है कि यह कोई राजनीतिक साजिश भी हो सकती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static