गर्भवती की मौत के बाद हंगामा, परिजनों का आरोप- खून चढ़ाने के लिए भेजा था दूसरे अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 02:06 PM (IST)

सोहना(सतीश): सोहना के रायपुर में बने एक निजी अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत होने के बाद मृतका महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया । हंगामे को देख अस्पताल संचालक व स्टाफ कर्मचारी हस्पताल छोड़कर मौके से फरार हो गए । परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालक की लापरवाही के कारण गर्भवती महिला की मौत हुई है ।इसको लेकर परिजनों ने सोहना पुलिस में शिकायत की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने बताया कि गर्भवती महिला फिरदोस को 2 दिन पहले सोहना रायपुुर में अलवर रोड पर स्थित सिफा अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया जिसके लिए अस्पताल संचालक ने 25 हजार देने के  लिए कहा था। उन्होंने बताया था कि ऑपरेशन के जरिए महिला को बच्चा होगा जिस पर परिजनों ने कुछ राशि हस्पताल में जमा कर दी । इसके बाद जब महिला की तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल संचालक व स्टाफ कर्मी महिलाा को  फरीदाबाद के बीके अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई । परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालकों की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है। मौत के बाद उसे बीके अस्पताल ले जाया गया था।

महिला के चाचा ने बताया कि जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था उस समय महिला की हालत पूरी तरह स्वस्थ थी लेकिन जब अस्पताल प्रशासन ने अपना इलाज शुरू किया उसके बाद उसकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई जिस पर उन्होंने खून चढ़ाने के लिए उसे बीके अस्पताल ले जाने को कहा।परिजनों ने यहीं पर खून देने की भी बात कहीं  लेकिन अस्पताल प्रशासन खुद ही महिला को लेकर  बीके अस्पताल चला गया, जहां उसकी मौत हो गई । परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला की मौत अस्पताल में ही हो गई थी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static