मलाइका अरोड़ा के रोहतक आने पर बवाल..कार्यक्रम आयोजकों पर FIR, बिना परमिशन बुलाई थी भारी भीड़

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 02:15 PM (IST)

रोहतक: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 7 अप्रैल को एक शोरूम का उद्घाटन करने के लिए रोहतक पहुंची थी। मलाइका को देखने वहां पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई और रोड पर जाम की स्थिती पैदा हो गई। वहीं कार्यक्रम का टेंट बिना अनुमति के लगाया गया था। जिसके बाद कार्यक्रम के संचालकों पर पुलिस ने FIR दर्ज कर दी।

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस के ASI राजेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। उनकी ड्यूटी बजरंग भवन फाटक से अंबेडकर चौक पुरानी ITI और नया बस अड्डा रोड पर यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए लगी हुई है।

जब वे ट्रैफिक व्यवस्था के लिए गश्त पर थे तो देखा कि बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक ज्वैलर्स का शोरूम बना है। उन्होंने बताया कि शोरूम के सामने सड़क के किनारे पर टेंट लगा हुआ था। जिसके संचालकों को बार-बार सड़क से टेंट हटाने के लिए कहा गया, बावजूद इसके उन्होंने बार-बार टेंट नहीं हटाया। टेंट लगने से सड़क पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को आमजन को सड़क पर चलने में परेशानी हो रही थी।

आमजन को किया परेशान

ASI ने बताया कि 7 अप्रैल को ज्वैलर्स के शोरूम के उद्घाटन समारोह में फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को आमंत्रित किया हुआ था। जिसके आने पर सड़क पर शोरूम के सामने काफी भीड़ हो गई। जिससे सड़क पर लोगों को काफी परेशानी हुई। शोरूम संचालकों ने बगैर प्रशासनिक अधिकारियों की अनुमति लिए शोरूम के सामने उद्घाटन समारोह का आयोजन करके आमजन को परेशान किया है। इसलिए उनके खिलाफ शिकायत दी गई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static