महंगे शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:51 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): हरियाणा के कई जिलों में बाइक चोरी और छीना झपटी करने वाले दो आरोपियों को CIA पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनकी पहचान जींद जिले के धमतान साहिब निवासी दिलबाग और बिट्टू के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बहुत मोबाइल बरामद किए है। पुलिस जांच के अनुसार आरोपी प्रदेश के विभिन्न जिलों में वारदात को अंजाम देते थे और अभी दोनों आरोपियों के एक अन्य साथी को काबू करने का पुलिस प्रयास कर रही है।

शहर के थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी युवक है जो वारदात को योजना बनाकर अंजाम देते थे ताकि उन्हें कोई पकड़ न सके। एसएचओ ने बताया कि आरोपी शहर के कैंची चौक, चंडीगढ़ रोड और दमकोरा रोड पर रेकी करते थे। और सुनसान जगह से निकलने वाले लोगों को निशाना बनाते थे ताकि आसानी से वारदात को अंजाम देकर भाग सके।

बलवान सिंह ने बताया कि तीन युवा मिलकर प्रदेश के जिले कुरुक्षेत्र, कैथल, जींद और फतेहाबाद में मोटरसाइकिल चोरी, स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे जाते थे, लेकिन CIA पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने अच्छा रहन सहन व शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे।
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static