RC फर्जीवाड़ा मामला: जब्त वाहनों को छुड़वाने की मांग को लेकर डीएसपी से मिले वाहन मालिक

10/20/2021 10:42:45 AM

रादौर(कुलदीप सैनी):  यमुनानगर में हुए आरसी फर्जीवाड़ा मामले में पुलिस द्वारा जब्त किए गए वाहनों को छुड़ाने के लिए वाहन चालक पिछले कई महीनों से दफ्तरों के चक्कर काटने पर मजबूर है। आज हरियाणा के कई जिलों के प्रभावित वाहन मालिक डीएसपी रादौर रजत गुलिया से मिले और उन्हें उनके वाहन वापिस दिए जाने की गुहार लगाई। 

करनाल, कैथल व अम्बाला से पंहुचे इन वाहन मालिकों ने आदि ने बताया कि आरसी फर्जीवाड़ा मामले में उनकी गाड़ियों को पुलिस द्वारा जब्त किया था, जिन्हे आज तक छोड़ा नहीं जा रहा है, जिसके लिए वे कई महीनों से अधिकारीयों के चक्कर लगाने पर मजबूर है, लेकिन उन्हें कोई आश्वाशन नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरसी फर्जीवाड़ा कर संबंधित अधिकारीयों ने तो अपनी जेब गर्म कर ली, लेकिन अधिकारीयों के इस भ्रष्टाचार को भुगतना उन्हें पड़ रहा है। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा की उन्हें जल्द उनकी गाड़ियां दी जाए, ताकि उनकी परेशानी दूर हो। 

वही इस बारे डीएसपी रादौर रजत गुलिया ने बताया कि आरसी फर्जीवाड़ा मामले में करीब 105 गाड़ियों को कब्जे में लिया हुआ है। उसी संबंध में आज कब्जे में ली गई गाड़ियों के मालिक उनसे मिले थे की उन्हें उनकी गाडी कैसे मिलेगी। इसके लिए वे जगाधरी एसडीएम को इस संबंध में आरसी कैंसल करने के लिए पत्र भेजेंगे। उसके बाद एसडीएम जगाधरी की और से जैसे निर्देश प्राप्त होंगे कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static