वाहन चोरों को क्राइम ब्रांच सेंट्रल पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 10:57 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : वाहन चोरी करने के दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेंट्रल पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा आरोपियों के कब्जे से चोरी की 2 स्कूटी, 2 बाइक व 3 कारों से चुराई गई बेटरी को भी बरामद किया है। आरोपियों को पुलिस ने मंगल बाजार खेडी पुल से गिर तार किया है। दोनों आरोपी नसीम व साजिद तिगांव के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी एक दूसरे के पड़ोसी हैं दोनों बेरोजगार हैं और नशे के आदी हैं।  

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नशे की पूर्ति के लिए दोनों चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे थे। दोनों ने प्लान के अनुसार सैक्टर 31 एरिया में घरों के बाहर खड़ी गाडियों से 3 बैटरी चोरी करी थी जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 31 में मामला दर्ज किया गया था। क्राईम ब्रांच सेंट्रल ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने थाना सेक्टर 31 एरिया में दो स्कूटी चोरी की और थाना पल्ला से एक बाईक पैंशन और सैक्टर-7 एरिया से एक बाईक पल्सर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने आरोपियों से वाहन चोरी की उपरोक्त चार वारदात सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने आरोपियों से दो स्कूटी एक्टिवा और एक पल्सर और एक पैशन मोटरसाइकिल कुल 4 वाहन बरामद किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static