क्षतिग्रस्त हुईं तीन गाडिय़ां, दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियां स्ट्रोम ड्रेन में हो चुकी हैं हादसे का शिकार

12/6/2019 11:59:30 AM

बादशाहपुर (अजय) : गुरुग्राम सोहना नेशनल हाइवे 248 ए बादशाहपुर स्थित वाटिका चौक पर इन दिनों प्रशासन की लापरवाही के चलते स्लैब के बगैर खुले स्ट्रोम ड्रेन लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन रहे है। दिन वीरवार को भी यहां तीन गाडिय़ां हादसे का शिकार हो गईं। 

इस मामले में पंजाब केसरी द्वारा इस खबर को पहले भी प्रकाशित किया गया, जिसके बावजूद सम्बधित विभाग के अधिकारियों की नींद खुलने का नाम नही ले रही है, अधिकारियों को और बड़े हादसे का इंतजार है। अब तक इस जगह दर्जनभर गाड़ी फंसने से हादसे का शिकार हो चुकी है। जहां इस मार्ग से निकलने वाले वाहन चालक इस जगह ड्रेन में अपनी गाड़ी फंसा कर बड़ा नुकशान कर चुके है, तो वही दुपहिया वाहन चालकों को लिए तो यह जगह मौत का कुआं बन चुके है।

स्थानीय लोगों की माने तो इस जगह पर अब तक एक दर्जन से ज्यादा दुर्घटना हो चुकी है। गत दिवस एक एस.यू.वी. कार इस ड्रेन में फंसने से कार में सवार महिला व अन्य सवारियों की साँसे फूल गई थी, जिन्हे स्थानीय लोगों ने जैसे तैसे करके गाड़ी से सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया था, लेकिन गुरूवार को फिर से इस जगह 3 गाडिय़ां हादसे का शिकार हो गई। इस तरह की घटना सोहना रोड पर लोगों को दुर्घटना का निमन्त्रण दे रहे है। जिस पर नेशनल हाइवे प्रशासन को गम्भीरता से लेते हुए इस तरह खुले ड्रेन को स्लैब से कवर कराना चाहिए, ताकि लोगों को इस तरह के हादसों से बचाया जा सके। 
 


Isha

Related News