कैथल में ड्रोन से बनाया जेल के अंदर का वीडियो: शादी कवर करने आया था फोटोग्राफर, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 10:15 AM (IST)

कैथल (जयपाल) : हरियाणा की जेलें इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रही है। अभी सोमवार ही कुरुक्षेत्र जेल से तीन कैदी फरार होने का मामला थमा भी नहीं था कि अब कैथल की जिला जेल के ऊपर से जेल के कैदियों की वीडियोग्राफी बनाने के मामले में जेल डीएसपी की तरफ से शिकायत दी गई। जिसके आधार पर आरोपी सुनील कुमार के खिलाफ एयरक्राफ्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। जिसकी आगामी जांच अभी जारी है और जल्द ही आरोपी को को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जेल प्रशासन की तरफ से दी गई शिकायत में डीएसपी ने बताया कि एक वीडियोग्राफर जेल के पास पैलेस में शादी की वीडियो बना रहा था और वह शादी की वीडियो बनाते-बनाते अपने ड्रोन को जेल के बिल्कुल ऊपर ले आया जिससे वह जेल के अंदर कैदियों की गतिविधियों की भी वीडियो बनाने लगा। डीएसपी ने शिकायत में बताया कि 14 मार्च को जेल के ऊपर एक अज्ञात ड्रोन उडता हुआ दिखाई दिया जिसके बाद जेल के कर्मचारियों ने जेल अधीक्षक के आदेशानुसार ड्रोन का पीछा करते हुए ड्रोन ऑपरेट कर रहे वीडियोग्राफर के पास पहुंचे जिसने अपना परिचय सुशील कुमार निवासी गुहणा बताया।

बताया जा रहा है कि आरोपी जेल के पास शगुन पैलेस में एक शादी की वीडियो बनाने के लिए ड्रोन से वीडियोग्राफी कर रहा था जिस दौरान उसने अपना ड्रोन जिला जेल के ऊपर भी चलाया और जेल के अंदर बंद कैदियों की गतिविधियों को भी रिकॉर्ड किया जबकि जेल एक अति संवेदनशील एरिया होता है जिसको रेड जोन एरिया माना जाता है जिसकी उलंघना करना एक गंभीर अपराध है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static