2 साल की अनाथ बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 10:46 AM (IST)

हिसार(विनोद): हिसार में दो साल की अनाथ बच्ची को बेहरमी से पीटने वाले का वीडियों वायरल हुआ है जिसे लेकर सामाजिक संस्थाए बच्ची की मदद को आगे आई और बच्चों को कैमरी रोड स्थित शैसव कुंज अनाथालय में भिजवाया है। इस मामले को लेकर पुलिस को भी शिकायत दी थी जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ऋषि नगर निवासी राजीव  नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
मिशन सेवा चिल्ड्रेन की संस्थापक अनीता जैन ने बताया कि ऋषि नगर में एक महिला गौरी अपनी दो साल की बच्ची व पति के साथ किराये के एक मकान में रह रही थी। छह महीने पहले उसका पति उसे छोड़कर चला गया। कुछ दिनों पहले ही महिला की तबीयत खराब हो गई। इस दौरान एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गई, लेकिन उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और वह वापस घर आ गई। इसके बाद उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। 22 जुलाई को मकान मालिक श्रीभगवान ने अपने एक जानकार सुरेश मलिक को महिला को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि इस बच्ची को भी यहां से ले जाओ। यहां राजीव नाम का व्यक्ति उसे बुरी तरह पीटता है। इसके बाद महिला को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां उसके साथ एक महिला को भेजा गया था, जो उसकी बच्ची की देखभाल कर सके।
PunjabKesari
इसी बीच वहां से एक डॉक्टर का फोन आया कि उक्त महिला को यहां से ले जाओ, वह बच्ची को बुरी तरह पीटती है। 26 जुलाई को महिला गौरी की मौत हो गई। उधर सुरेश मलिक ने उक्त मकान से सीसीटीवी फुटेज हासिल की, जिसमें स्पष्ट रूप से एक व्यक्ति बच्ची को पीटता नजर आ रहा है। इस फुटेज के आधार पर सुरेश मलिक व मिशन सेव चिल्ड्रेन ने चाइल्ड लाइन को सूचित किया। इसके बाद सीडब्ल्यूसी की मदद से बच्ची को शैशव कुंज भिजवाया। सामाजिक कार्यकर्ता रवि ताखर व मिशन सेव चिल्ड्रेन से अनीता जैन व साहिल सिंगल ने बताया कि अब वह उक्त बच्ची के साथ बर्बरता करने वाले को सजा दिलवाना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static