शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, दूल्हे व उसके साथी पर मामला दर्ज (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 09:36 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : शहर में एक और हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार  पुराना हमीदा की आनंद कालोनी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए फायरिंग करने के आरोपी दुल्हे व उसके साथी पर केस दर्ज किया गया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमीदा पुलिस चौकी के जांच अधिकारी ने बताया कि आनंद कॉलोनी निवासी रोबिन की शादी का ज्योति पैलेस में समारोह था। शादी समारोह के बाद डोली लेकर बारात घर पर आई तो पड़ोसी छतों से डोली को देख रहे थे। इसी दौरान रोबिन के पड़ोसी संदीप सिंह ने रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की। कई राउंड गोलियां चलाई गई। इसके बाद रोबिन ने भी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की। इस हर्ष फायरिंग की किसी ने वीडियो बनाई। यह वीडियो वायरल हो गई। जिस पर पुलिस हरकत में आई। एक आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलाई थी। जहाँ शादी थी उस पैलेस के बाहर और फिर घर के बाहर फायर किए गए। टोटल 5 राउंड फायर किए गए। एक फायर दुल्हे रोबिन ने किया। रोबिन फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले मेहरमाजरा में हर्ष फायरिंग की वीडियो वायरल हुई थी। हर्ष फायरिंग हरियाणा में अपराध है, उसके बावजूद भी लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए ऐसा करते हैं और अपनी शान और शौकत दिखाने के चक्कर में इस तरीके के मामले सामने आते हैं। इस तरीके के मामलों में देशभर में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। जिसके बाद हर्ष फायरिंग को हरियाणा में अपराध की श्रेणी में रखा गया था। ऐसे में लोगों को भी सचेत और सावधान होना पड़ेगा और खुद को भी जागरूक करना पड़ेगा। तभी जाकर इस तरीके के मामले पूर्ण रूप से खत्म हो पाएंगे। क्योंकि दिखावे के चक्कर में किसी मासूम की जान चली जाती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static