भ्रष्टाचार का एक ओर वीडियो वायरल, ब्लॉक समिति की चेयरपर्सन पर रिश्वत मांगने का आरोप(video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 03:51 PM (IST)

पिहोवा(पुनित सांगर): हाल ही में वायरल हुई नगरपालिका पिहोवा के चेयरमैन अशोक सिंगला अौर पूर्व मंत्री अौर भाजपा नेता बलबीर सिंह सैनी की अॉडियो को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ अौर सरकार को इस पर विजिलेंस जांच बैठानी पड़ी। अभी इस मामले में जांच चल रही है कि पिहोवा ब्लाक समिति की चेयरपर्सन का वीडियो सामने आया है जिसमें एक भाजपा नेता से ग्रांट की एवज में रिश्वत के तौर पर कमीशन की मांग की जा रही है। इस वीडियो के आने से एक बार फिर से राजनीति गरमाने के आसार हैं।      

उल्लेखनीय है कि ब्लाक समिति की चेयरपर्सन को बनाने में एसएस बोर्ड के चेयरमैन भारत भूषण भारती ने अहम भूमिका निभाई थी। जिसके चलते चेयरपर्सन सुनीता को भारती का बेहद करीबी माना जाता है। इस वीडियो के सामने आने से जहां चेयरपर्सन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं वहीं भारत भूषण भारती के लिए भी यह राजनीतिक नुक्सान का कारण बन सकती है।         
PunjabKesari
इस वीडियो को भाजपा ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सोमपाल कश्यप, जो कि ब्लाक समिति की सदस्या के पति हैं ने मीडिया को बताया कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति लेकर चल रही है। लेकिन एक स्थानीय नेता ने ऐसे लोगों को चेयरमैन बनाया जो कि सरेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही हैं। इस बारे सीएम् विंडो पर भी शिकायत की गई लेकिन स्थानीय नेता का कामकाज देखने वाले निगरानी कमेटी के सदस्य ने चेयरपर्सन सुनीता को क्लीन चिट दे दी। जब इस भ्रष्टाचार के मामले को दबाने का प्रयास किया गया तब उन्होंने यह वीडियो मीडिया को देकर हरियाणा के मुख्यमंत्री से भ्रष्टाचार करने वाले और उन्हें बचाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

इस कथित वीडियो में महिला जिसको सुनीता देवी चेयरपर्सन बताया जा रहा है वह कहती नजर आ रही है कि अगर उसे पांच प्रतिशत कमिशन नहीं मिला तो उनके बाल बच्चों का क्या होगा, हमारा भी पेट लगा हुआ है। इसके इलावा महिला बता रही है कि वह अकेले नहीं अपितु कमीशन लेने वाले और भी हैं जिसमें सरकारी कर्मचारी के साथ-साथ कई सत्ताधारी राजनीतिज्ञ भी हैं। 

इस मामले को लेकर जब मीडिया ने महिला चेयरपर्सन सुनीता देवी से उनका पक्ष जानने के लिया संपर्क किया गया तो  उन्होंने मीडिया के आगे आने से मना कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static