काबिल-ए-तारीफ है मंत्री विज का जज्बा, नाक में लगी ऑक्सीजन ड्रिप के साथ ही पहुंच गए अस्पताल

1/16/2021 6:51:50 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल ऐसे ही गब्बर मंत्री के नाम से मशहूर हैं, उनके काम करने का तरीका ही उन्हें गब्बर मंत्री बना देता है। हालांकि बीते काफी दिनों से उनकी तबियत ढीली होने पर वे बाहर नहीं निकल पाए हैं, लेकिन आज कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के शुरूआत में वे खुद को रोक न पाए और अनिल विज नाक में लगी ऑक्सीजन ड्रिप और ऑक्सीजन सिलिंडर समेत ही अपने अमला तैयार किया और अंबाला नागरिक अस्पताल में टीकाकरण कार्यक्रम को अपनी देख-रेख में करवाया।

PunjabKesari, Haryana

दरअसल, हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज कोरोना टीकाकरण की शुरुआत पर नागरिक अस्पताल पहुंचे थे। मंत्री विज ने अपनी देखरेख में टीकाकरण शुरू करवाया। उनके साथ सिविल सर्जन सहित अन्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बीते साल काफी शारीरिक परेशानियों वाला रहा। जहां बीते साल वे जून महीने में वे बॉथरूम में फिसल कर गिर गए थे, जिस कारण उनकी टांग में फ्रैक्चर आ गया था, वहीं नवंबर महीने में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके साथ ही उन्हें निमोनिया भी हो गया था, जिसका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में किया गया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने विज को आराम करने की सलाह दी हुई है। अनिल विज दुनिया के पहले ऐसे मंत्री भी हैं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज भी लिया है।

PunjabKesari, Haryana

आज नागरिक अस्पताल स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोरोना वारियर्स को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कोरोना वारियर्स और अन्य लोगों द्वारा दो वैक्सीन का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। आज भारत में निर्मित दो वैक्सीन के आने से लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने बताया कि हमें 2 लाख 61 हजार कोविशील्ड और कोवैक्सीन मिली है। विज ने कहा कि अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रसित लोगों को भी जांच के बाद यह टीका मुफ्त में लगाया जाएगा।


Shivam

Related News