नेता प्रतिपक्ष पर विज का बयान, बोल- हुड्डा का सिलेंडर हो गया है खत्म

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 11:01 PM (IST)

चंडीगढ़/अंबाला(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस का संगठन न बन पाने पर कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का तो सिलेंडर खत्म हो चुका है।  उसमें अब ऑक्सीजन नहीं है। अब वो नए नए तरीके आजमा रहे हैं। किसी को प्रधान बना रहे है तो किसी को कुछ बना रहे है। लेकिन खाली सिलेंडरों से कुछ नहीं बन सकता। वहीं अग्निपथ योजना पर विज ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। विज ने कहा कि हमने ये योजना भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान या राहुल गांधी के लिए नहीं बनाई है। ये योजना युवाओं के लिए बनाई है और देश का युवा इसे पसंद कर रहा है।

 

दीपेंद्र हुड्डा पर झूठे आंकड़े पेश करने का लगाया आरोप

 

 राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि बेरोजगारी 6 प्रतिशत बढ़ना चिंता का विषय है, उस पर जवाब देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि  दीपेंद्र हुड्डा कई बार झूठे आंकड़े पेश कर चुके है। प्रदेश में जहां तक नौकरियों की बात है तो पच्चीस हजार नौकरियों के विज्ञापन होने जा रहे हैं। जिसमे पांच हजार पुलिसकर्मी  व एक हजार महिला कांस्टेबल की भर्ती होगी। वहीं 1252 डॉक्टरों की भर्ती की गई है और नर्सों की भी भर्ती की गई है। सरकार द्वारा लगातार भर्ती प्रक्रिया जारी है। अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा सांसद है, उनको बोलना भी चाहिए। 

 

विज बोले पूरी तरह बर्बाद हो चुकी कांग्रेस पार्टी

 

कांग्रेस द्वारा साढ़े 8 साल में प्रदेश में अपना संगठन ना बना पाने को लेकर विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव में ये साबित हो गया। कई दिनों तक रायपुर के आलीशान होटलों में व्यंजन खिला-खिला कर ट्रेनिंग दी गई लेकिन फिर भी कुछ कांग्रेसजनों ने अपनी वोट कांग्रेस उम्मीदवार को नहीं डाली। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह खात्मे की ओर है। गिनती के ही कुछ नेता रह गए हैं। कांग्रेस पार्टी जमीनी स्तर पर ख़त्म हो चुकी है। ये कमेटियों के चुनाव में भी साबित हो गया। कमेटियों के चुनाव में कांग्रेस कहीं पर नजर नहीं आई। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static