विज ने अपराधियों को दी चेतावनी, बोले- अपराधी या तो गलत काम छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 09:14 AM (IST)

अंबाला (अमन) : हरियाणा में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरे हरियाणा के आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें अनिल विज ने पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे में जुआ, सट्टा, शराब व अन्य अवैध कारोबार करने वालों पर शिंकजा कसने के भी निर्देश अनिल विज ने अपनी पुलिस को दिए थे। 

इतना ही नहीं अनिल विज ने पुलिस अधिकारियों की मीटिंग में यह भी चेतावनी दी थी कि अगर किसी क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार पनपा तो उस इलाके के पुलिस अधिकारी भी बख्शे नहीं जाएंगे। अपनी पुलिस को सख्त निर्देश देने के बाद अब अनिल विज ने अपराधियों को भी कड़ी चेतावनी दे डाली। 

अनिल विज ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपराधी गलत काम छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें। क्योंकि हरियाणा में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। अनिल विज ने बताया कि उनके आदेशों पर अमल करते हुए पुलिस ने 5687 जगह छापेमारी की और 2446 FIR दर्ज कर 2664 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इतना ही नहीं अवैध हथियारों पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है। अनिल विज ने बताया कि ये अभियान यहीं नहीं खत्म होगा बल्कि आगे भी जारी रहेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static