अंबाला एयरपोर्ट को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ से मिलेंगे विज, गृह मंत्री ने महबूबा मुफ्ती पर फिर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 11:57 AM (IST)

चंडीगढ़: केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत अंबाला में स्वीकृत एयरपोर्ट के जमीन चयन में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए जल्द ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। इस बाबत विज की ओर से रक्षामंत्री को समय देने के लिए पत्र भेजने के साथ ही फोन पर बातचीत हुई है। बताया गया कि एयरफोर्स स्टेशन की हवाई पट्टी का ही प्रयोग करना है जिसको लेकर अभी एयरफोर्स अफसरों की ओर से कोई फैसला नहीं लिया जा सका है। वैसे भी अंबाला एयरफोर्स स्टेशन बेहद संवेदनशील हैं जहां पर राफेल जैसे फाइटर मौजूद थे।

विज ने कहा कि रक्षामंत्री की ओर से उन्हें आश्वस्त किया है कि जल्द ही इस मामले का समाधान निकाला जाएगा। विज ने कहा कि अंबाला में एयरपोर्ट बनने से यहां पर औद्योगिक गतिविधियां भी तेजी से बढ़ेगी और अंबाला को विश्व के मानचित्र पर नई पहचान भी मिलेगी। विज ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से एयरपोर्ट बनाने की मंजूरी मिल चुकी है अब सिर्फ एयरफोर्स से रास्ते को लेकर मामला फंसा हुआ है।

कश्मीर में अब हमेशा तिरंगा ही लहराता रहेगा  
विज ने कहा कि कश्मीर के कुछ लोग देश की आम भावना को समझते नहीं है। जो वह सपने ले रहे हैं कि उनका झंडा वापस आएगा वह कभी भी वापस नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता ऐसे लोगों के खिलाफ है और कश्मीर के लोगों को यह समझना होगा कि अब वहां हमेशा के लिए तिरंगा ही लहराता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static