करनाल : सरपंच के चुनावी नतीजों से नाराज हुए ग्रामीण, DC से की दोबारा वोटिंग करवाने की अपील

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 03:44 PM (IST)

करनाल : हरियाणा में पंचायत चुनाव का दूसरा चरण कल खत्म हो चुका है। रात होते-होते नतीजे भी आ गए। करनाल में चुनाव में दो जगह जहां हिंसक घटनाएं देखने को मिली। वहीं अब चुनाव के नतीजे आने के बाद एक गांव के लोग सड़क पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं। इतना ही नहीं गांव से भारी संख्या में लोग इकट्ठे होकर डीसी अनीश यादव की कोठी के बाहर पहुंचे और उन्होंने वहां पर दोबारा चुनाव करवाने की मांग की। 

दरअसल करनाल के ललीआनी गांव में कांटे की टक्कर थी और वहां पर जब नतीजा आया तो हार भी 30 वोट से हुई पर हारने वाला सरपंच का उम्मीदवार हार का ठीकरा प्रशासन और पुलिस पर फोड़ रहा है। उनका कहना है कि हमारे साथ ज्यादा लोग थे। हमारी जीत तय थी लेकिन प्रशासन और पुलिस ने मिलकर दूसरे सरपंच के उम्मीदवार को जीता दिया। 

इतना ही नहीं ईवीएम के सामने हमारे चुनाव चिन्ह का बटन दब नहीं रहा था हमने इसका विरोध किया था। परंतु इस बात की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। हम चाहते हैं कि मतदान दोबारा होना चाहिए इसलिए हम करनाल के डीसी से मिलने पहुंचे हैं ताकि हमारी बात को सुना जाए। अगर हमारी बात को नहीं सुना जाता तो हम फिर आगे कोई कड़ा कदम उठाएंगे। फिलहाल पुलिस ने ललीआनी गांव के लोगों की शिकायत लिखित में ले ली है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static