हरियाणा रोडवेज बस के दो ड्राइवरों को ग्रामीणों ने पीटा, शराब की बोतल रखने का आरोप...दोनों PGI रेफर

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 05:03 PM (IST)

चरखी दादरी‍(पुनीत): दादरी-रोहतक रोड पर गांव सांजरवास बस स्टैंड पर दो रोडवेज बस ड्राइवरों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल दोनों ड्राइवरों को बौंदकलां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। वहीं, बौंदकलां थाना पुलिस ने घायल ड्राइवरों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में दादरी रोडवेज डिपो के ड्राइवर सुनील कुमार ने बताया कि वह बस लेकर दादरी-चंडीगढ़ रूट पर जा रहा था। सांजरवास बस स्टैंड पर पहुंचकर बस रोकते हुए सवारियां उतारने लगा तो एक महिला ने हंगामा करते हुए उस पर थप्पड़ जड़ दिया जबकि इसके बाद महिला और उसके किसी परिचित ने खिड़की खोलकर उसे बस से नीचे उतार लिया। इसी दौरान वहा मौजूद चार-पांच और लोग भी वहां पहुंचे और उसके उसके साथ मारपीट की। बस में सवार मौजूद सवारियों ने उसे छुड़वाने का प्रयास किया तो उक्त लोगों ने गांव की धौंस दिखाते हुए किसी को बीच नहीं आने की चेतावनी भी दी। बाद में पीछे से चरखी दादरी से रोहतक जा रही बस वहां पहुंची तो बस चालक जितेंद्र भीड़ देखकर वहां पहुंचा।

 जितेंद्र ने सुनिल को छुड़वाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की। सुनिल का आरोप है कि उसने सहायता के लिए डायल 112 पर कॉल की तो उसका मोबाइल भी छिन लिया गया। बाद में पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उक्त लोग उन्हें छोड़कर वहां से चले गए। दोनों बस चालकों को घायल अवस्था में बौंद कलां सीएचसी ले जाया गया जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। दोनों बसों के चालक घायल होने के कारण बस सवार दर्जनों सवारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है और बसों को बौंद कलां पुलिस थाना के सामने खड़ा किया है। घायल बस चालकों ने तीन नामजद व 6-7 अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बौंद कलां थाना पुलिस प्रभारी बलबीर सिंह ने फोन पर बताया कि मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static