छात्राओं के ऑटो का पीछा कर रहे दो मनचलों को ग्रामीणों ने पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 01:31 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : छात्राओं से भरे एक ऑटो का पीछा करना कुछ मनचलों को महंगा पड़ गया। जिले के रामनगर गांव के पास दो मनचले एक ऑटो का पीछा कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर उनकी पिटाई कर डाली। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो के पीछे लगे युवकों के दो और साथी मौके से फरार हो गए। इस दौरान हुई हाथापाई में दो ग्रामीणों को भी चोटें आईं हैं और उनमें से एक को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची चिड़िया चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर निवासी छात्राएं मोड़ी स्थित शहीद राजबीर सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने जाती हैं। जब वो ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रही थीं उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उनके ऑटो का पीछा करने लगे। जब ऑटो चालक सत्यवीर ने उन्हें टोका तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी छुट्टी के बाद उक्त युवकों ने फिर से ऑटो का पीछा किया था। रामनगर के पास पहुंचने पर उनसे ऑटो चालक की कहासुनी हो गई और उस दौरान उक्त युवकों ने ऑटो का शीशा फोड़ दिया।

सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उस दौरान बाइक सवार युवकों के दो साथी मौके से फरार हो गए जबकि दो मनचलों को ग्रामीणों ने पकड़कर धुन डाला। जिन युवकों को पीटा गया है वे गांव बलकरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हालांकि इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। घायल ग्रामीण कर्मबीर व ऑटो चालक सतबीर ने संयुक्त रूप से बताया कि युवकों द्वारा ऑटो पर हमले से जहां ऑटो का शीशा तोड़ दिया वहीं कर्मबीर भी सिर में चोट लगने से घायल हो गया। घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जबकि तीन अन्य घायलों को उपचार के लिए दादरी सिविल अस्पताल में भर्ती करया गया है।

चौकी इंचार्ज एएसआई सतबीर सिंह ने बताया कि छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले में ग्रामीणों द्वारा युवकों की पिटाई की गई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है। घायलों के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी और जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static