पानीपत फिल्म के विरोध में उतरे ग्रामीण, कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 01:55 PM (IST)

सोनीपत(ब्यूरो): पानीपत फिल्म के एक सीन में राजा सूरजमल को लालची दिखाए जाने के विरोध में शुक्रवार को गांव असावरपुर में आंतिल चौबीसी समाज सेवा समिति के तत्वावधान में बैठक आयोजित की गई।बैठक में ग्रामीणों ने फिल्म के सीन को हटाने की सरकार से मांग की है जबकि डायरैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। बैठक की अध्यक्षता समिति के संयोजक मेहरसिंह ने की।

ग्रामीणों ने फिल्म की आलोचना करते हुए कहा कि राजा सूरजमल को फिल्म में लालची दिखाया जाना निंदनीय है। इस सीन का पूरा जाट समाज विरोध करता है। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज हुई है, तभी से लोगों में फिल्म के डायरैक्टर के खिलाफ रोष पनप रहा है। जल्द ही फिल्म से इस सीन को हटाया नहीं गया तो वे फिल्म को किसी भी सिनेमा घर में चलने नहीं देंगे और इस दौरान कोई अप्रिय घटना हुई तो उसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। 

आंतिल चौबीसी समाज सेवा समिति के प्रधान हवा सिंह आंतिल, कुराड़ बारह के प्रधान सूबे सिंह, रामकिशन फौजी, हवा सिंह पहलवान, हरिप्रकाश, राजे नम्बरदार, ईश्वर आंतिल, मेहर सिंह पलड़ी, डा.संजय, प्रताप, संदीप, राजेन्द्र राठी, रविन्द्र मलिक व करतार आदि ने कहा कि इससे पहले भी फिल्म निर्माता महारानी पद्मावती की गलत छवि दिखा चुके हैं और कुछ दिन पहले भी कमांडो-3 में भी पहलवान की गलत छवि दिखाई गई है। सरकार ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए व ऐसी फिल्मों को रोकना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static