विनय सांगवान ने फ्रांस में जीता गोल्ड मेडल, फूल मालाओं से किया गया स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 05:25 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): चरखी दादरी जिले के गांव चंदेनी के निवासी विनय सांगवान द्वारा फ्रांस में आयोजित इंटरनेशनल केटलबेल मैराथन फेडरेशन चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने पर उनका सम्मान समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया गया, जिसमें मुख्यातिथि के रूप में पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान पंहुचे। इस अवसर पर विनय सांगवान का स्कूल प्रांगण में पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

विनय सांगवान ने अपने संबोधन में बताया कि कड़ी मेहनत करके हर मुकाम को हासिल किया जा सकता है। विनय सांगवान ने बताया कि उनका सपना था कि देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आएं ताकि देश का नाम रोशन हो। उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि में सभी लोगों का सहयोग मिला है।

पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने अपने संबोधन में बताया कि आज बहुत खुशी महसूस हो रही है जो विनय सांगवान ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि विनय सांगवान ने चंदेनी गांव के साथ-साथ पूरे देश का नाम रोशन किया है। सतपाल सांगवान ने सभी युवाओं को खेलों में भाग लेते हुए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

वहीं विनय सांगवान के पिता मेजर तोखराम ने सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ सामाजिक कार्यों व खेलों में भाग लेना चाहिए ताकि देश के लिए कुछ अच्छा कर सके। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि राजवीर सांगवान, राजेश पंच, तिलकराज पंच, जगदीश फौजी आदि ने सभी लोगों का सम्मान समारोह में पहुंचने पर धन्यवाद व्यक्त किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static