युवक-युवती की पिटाई का विडियो हुआ वायरल,  पुलिस ने कसा शिकंजा(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 07:15 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद के भूना कस्बे के एक होटल के बाहर युवक-युवती को कथित प्रेमी जोड़ा बताकर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया था। युवक के साथ मारपीट और युवती को अश्लील अपशब्द बोलकर बेइज्जत करने के 2 वीडियो भी वायरल हुए। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया।

पुलिस ने वायरल वीडियो और इसके संबंध में प्राप्त एक शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि वायरल वीडियो फतेहाबाद के भूना इलाके का है। जिसमें कुछ लोग एक लड़के को पीट रहे है और लड़की से बदतमीजी से बात कर रहे हैं।
PunjabKesari
डीएसपी ने बताया कि इस मामले में ढाणी भोजराज गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस मामले में शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में एक लड़के और लड़की को कथित प्रेमी जोड़ा बताते हुए कुछ लोग पहले दोनों को होटल के बाहर लाते है। पहले लड़के को डंडों और थप्पड़ों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद लड़की जान बचाते हुए वहां से भागने की कोशिश करती है लेकिन होटल से बाहर निकलते ही उसे फिर से पकड़कर लाया जाता है और उसे अपशब्द कहते हुए बेइज्जत किया जाता है।

वीडियो में इसके बाद एक शख्स युवती को अपने सामने बैठाकर जमीन पर लकीर खीचकर माफी मांगने लिए मजबूर करता है। लाचार युवती जान बचाने के लिए ऐसा ही करती दिखाई देती है।  खैर, पुलिस ने इस मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static