प्रेम प्रसंग में वेटर की चाकू से गोदकर हत्या, मदद के लिए सड़क पर भटकता रहा मृतक

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 06:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-40 थाना एरिया में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। चाकू लगने से घायल हुए युवक मदद के लिए काफी देर तक गुहार लगाता रहा, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। जब वह एक घर के बाहर बेसुध होकर गिर गया तो मकान मालिक घर से बाहर आया और उसने युवक की लहुलुहान हालत देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करते हुए 16 वर्षीय किशोर को काबू कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी किशोर ने प्रेम प्रसंग में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस प्रवक्ता एएसआई संदीप के मुताबिक, मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाला निखिल झाड़सा के पास झुग्गियों में रहता था और एक टेंट हाउस में वेटर का काम करता था। बुधवार देर रात को उसे किसी ने चाकू से कई वार करके गोद दिया। वह लहूलुहान हालत में इधर से उधर भटकते हुए लोगों से मदद मांगने लगा। जब वह सेक्टर-40 के मकान नंबर 980 के पास पहुंचा तो यहां एक चौकीदार खड़ा था। मकान मालिक भी अपने घर का गेट बंद करने के लिए बाहर आ गया तो उसने निखिल को लहूलुहान हालत में देखते हुए उसकी मदद करने के लिए पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

 

रात को आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की तो सामने आया कि निखिल की इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ साल पहले एक युवती से दोस्ती हुई थी। उसी युवती से निखिल के 16 वर्षीय दोस्त की भी दोस्ती हो गई थी। 16 वर्षीय किशोर इस बात से नाखुश था। इसी की रंजिश रखते हुए उसने निखिल को बीयर पीने के बहाने घर से बुलाया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। 16 घंटे में ही पुलिस ने आरोपी नाबालिग को रेवाड़ी से काबू कर लिया।

 

एएसआई संदीप की मानें तो आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि उसने वारदात को अंजाम देने के लिए 150 रुपए में चाकू वारदात से एक दिन पहले खरीदा था। बीयर पीने के बहाने से उसने युवक को घर से बुलाया और वारदात को अंजाम देकर रेवाड़ी भाग गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static