हरियाणा के विश्वविद्यालयों को लोन देने का फैसला वापिस लेना स्वागत योग्य - दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 10:13 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी):जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने प्रदेश सरकार द्वारा विश्वविद्यालयों को ग्रांट की बजाय लोन देने के फैसले को वापिस लेने का स्वागत किया है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हमारे विश्वविद्यालय अगली पीढ़ियों को सक्षम बनाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं और इसके लिए सरकारी ग्रांट भी बेहद जरूरी है।

उन्होंने कहा कि इस फैसले से विश्वविद्यालयों में आधारभूत संरचना मजबूत होगी व शैक्षणिक गुणवत्ता भी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा व छात्रों से जुड़े मुद्दों को उनकी पार्टी का छात्र संगठन लगातार उठाता रहा है और जब यह फैसला लिया गया था तो सबसे पहले इनसो ने उचित माध्यम से इस मुद्दे को उठाया था और अब सरकार ने यह फैसला वापिस ले लिया है जो स्वागत योग्य है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार के लिए शिक्षा और युवाओं के मुद्दे बड़ी प्राथमिकता है। वहीं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहा कि इनसो संगठन निरंतर छात्रों से जुड़े मुद्दे उठाता रहा है और आगे भी शिक्षा व छात्रों से जुड़े मुद्दों को सरकार में समक्ष उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह फैसला स्वागत योग्य है और यह प्रदेश के हर छात्र की जीत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static