तेज रफ्तार का कहर: डिवाइडर से टकराकर यमुना नहर में गिरी कार, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:18 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पश्चिम यमुना लिंक नहर में गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार के कारण बड़ा हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर देर रात नहर में जा गिरी।जिसके बाद कार में मौजूद 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को नहर से बाहर निकाला और दोनों शवों को कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। कार नंबर के आधार पर पुलिस मृतको की पहचान का प्रयास कर रही है।

 PunjabKesari

गांव ककरोई के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ग्रामीण और क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया। जब कार को बाहर निकाला गया तो कार में दो लोग मौजूद थे, जिनकी मौत हो चुकी थी। कार में मिले एक शव के पास से प्रमोद निवासी साफियाबाद नाम के शख्स का आधार कार्ड बरामद हुआ है। कार का नम्बर सीएच01 सीएन2000 है। जिसके आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है और हादसे की गहनता से जांच कर रही है।

PunjabKesari

सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव ककरोई के पास कार डिवाइडर से टकराकर नहर में जा गिरी है। सूचना के बाद ग्रामीणों और क्रेन की सहायता से बाहर कार को निकाला गया है। कार में 2 लोग सवार थे। एक मृतक के पास से प्रमोद निवासी शाफियाबाद नाम के शख्स का आधार कार्ड बरामद हुआ है और कार के नंबरों के आधार पर मृतकों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है और हादसे की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मृतकों की पहचान कर ली जाएगी।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static