कौन है सुखदीप, जानिए क्यों बनी हनीप्रीत का हमसाया

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 01:03 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हनीप्रीत के साथ पुलिस शिकंजे में आई सुखदीप कौन है, उसकी भूमिका क्या है? हनीप्रीत की हमसाया बनकर सुखदीप क्यों रही? यह वह सवाल हैं जिनके उत्तर हर व्यक्ति जानना चाहता है। गिरफ्तारी से लेकर पुलिस रिमांड में अभी तक सुखदीप का चेहरा चुनरी से पूरी तरह ढका रहा है।
PunjabKesari
राम रहीम के वफादार की पत्नी है सुखदीप
जानकारी के अनुसार सुखदीप इकबाल सिंह की पत्नी है। इकबाल सिंह डेरे व राम रहीम के वफादारों में से प्रमुख है। उसे बाबा की कृपा से डेरे के 'सेवा समिति' के प्रमुख का ताज मिला हुआ था। राम रहीम की माता जब सुनारिया जेल उनसे मिलने गई तो इकबाल सिंह भी उनके साथ था।
PunjabKesari
राम रहीम के कहने पर हनीप्रीत के साथ थी सुखदीप
सूत्रों की माने तो राम रहीम की माता की जेल में मुलाकात के बाद ही हनीप्रीत राजस्थान से बठिंडा पहुंची। वहां से ही हनीप्रीत के साथ सुखदीप की ड्यूटी लगाई गई।सुखदीप को पहले से ही इकबाल सिंह ने वाहन चलाने, लाठी व हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रखी थी। हनीप्रीत की सुरक्षा के दृष्टिगत सुखदीप को 24 घंटे इसके साथ जोड़ा गया। सूत्रों के अनुसार यह फरमान भी जेल में बंद बाबा राम रहीम की इच्छा पर आधारित था। सुखदीप व उसके पति इकबाल सिंह दोनों की गिनती राम रहीम व इनके परिवार के वफादारों में होती है।
PunjabKesari
25 अगस्त की हिंसा में सुखदीप व इकबाल सिंह की भूमिका की जांच भी पुलिस कर सकती है। यह भी पुलिस के लिए जांच का विषय है कि क्या 25 अगस्त को
सुखदीप भी बाबा की कार्रवाई में साथ आई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static