शर्मनाक: पत्नी ने प्रेमी को लिखा व्हाट्सअप मैसेज, पति ने पढ़कर किया सुसाइड(Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 10:42 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): हर आदमी शादी के बाद अपने नए जीवनसाथी के साथ हंसता खेलता व वैवाहिक जीवन का आनंद उठाता है, लेकिन शादी के बाद एक युवक साहिल की जिंदगी बदरंग हो गई जब उसे अपनी पत्नी की बेवफाई का पता चला। शादी के पहले ही दिन से साहिल की पत्नी शिवानी उससे कटी-कटी सी रहती थी यहां तक कि उसे बिस्तर पर एक साथ सोने से भी मना कर दिया था, लिहाजा साहिल पत्नी से अलग जमीन पर सोने लगा।

PunjabKesari

पत्नी की इतनी बेवफाई कम न थी, साहिल नीचे जमीन पर सोता था और उसकी पत्नी शिवानी सारी रात अपने प्रेमी से फोन पर बातें करती रहती। इतना सबकुछ सहन करने के बावजूद भी साहिल जिंदगी के कड़वे घूंट पीता रहा। लेकिन एक दिन वो घड़ी आ गई जो साहिल के पैरों तले जमीन खिसका गई।

PunjabKesari

दरअसल, एक दिन साहिल की नजर पत्नी के मोबाईल में व्हाट्सअप मैसेज पर पड़ी। पत्नी के लिखे मैसेज को पढ़ते ही साहिल अपने-आप में ही टूट गया और खुद को अपमानित महसूस करने लगा। दरअसल उसकी पत्नी शिवानी ने अपने प्रेमी को मेसेज में लिखा था कि, "मैंने साहिल से शादी उसके पैसों के लिए की है लेकिन बच्चा तो तुम्हारा ही पैदा करूंगी।"

PunjabKesari

उसी दिन से साहिल गुम-सुम रहने लगा। पत्नी के इस कारनामे को साहिल ने अपनी मां से बताया। यह बात जब साहिल के ससुराल वालों के पास पहुंची तो उन्होंने उसे समझौते के लिए जम्मू बुलाया। साहिल की मां ने आरोप लगाया कि, ससुराल वालों ने साहिल को जमकर पीटा है। इसके बाद साहिल इतना टूटा कि उसने मौत को गले लगा लिया और आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

आत्महत्या के इस मामले में साहिल की मां की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी शिवानी व उसकी मां पर मामला दर्ज कर लिया है। आत्महत्या के वक्त साहिल ने एक सुसाईड नोट भी लिखा कि उसका पैसा और सरकारी नौकरी छोटे भाई को दी जाए, और उसकी पत्नी और सास को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। बहराल पुलिस ने सुसाईड नोट के आधार पर साहिल की पत्नी शिवानी और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static