यात्रियों ने बिना टिकट किया रेल का सफर, विभाग को हजारों रुपए का नुकसान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 12:25 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना रेलवे स्टेशन की टिकट खिड़की बंद होने से गोहाना से पानीपत, सोनीपत, रोहतक, जींद जाने वाले हजारों यात्रियों को बिना टिकट के ही सफर करना पड़ा। जिसके चलते जहां एक तरफ रेलवे विभाग को हजारों का नुकसान हुआ है तो वहीं टिकट नहीं होने पर यात्रियों के मन में भी पकड़े जाने का डर बना रहा। यात्रियों को जब टिकट नहीं मिली तो उन्होंने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। 

उल्लेखनीय है कि गोहाना रेलवे स्टेशन पर तीन टिकट काउंटर बनाए गए हैं। जिसमें दो टिकट काउंटर पर करंट का टिकट मिलता है और तीसरे पर टिकट बुकिंग की जाती है। गोहाना स्टेशन पर एक दर्जन गाड़ियां आती-जाती रहती हैं। आज स्टेशन पर दोनों काउंटर पर सुबह से ही कोई टिकट काटने वाला कर्मचारी नहीं पंहुचा। जिसके चलते दोनों टिकट खिड़कियां बंद रही और ट्रेन आती-जाती रही। रेल में सफर करने वाले यात्रियों को बिना टिकट ट्रेन में मज़बूरी में सफर करना पड़ा। जिसके चलते रेलवे विभाग को हजारों का नुकसान हुआ है। 
PunjabKesari
इससे पहले भी कई बार इसी तरह टिकट खिड़की बंद होने से यात्री बिना टिकट सफर करने पर मजबूर हो चुके हैं। कई बाई यात्री इसकी स्टेशन मास्टर से लिखित में शिकायत भी कर चुके हैं लेकिन उच्च अधिकारियों के कान पर इस की जूं तक नहीं रेंग रही। जब मीडिया कर्मी स्टेशन पर पहुंचे तो स्टेशन मास्टर ने बिना परमिशन के वहां की वीडियोग्राफ़ी व फोटो लेने से भी मना कर दिया और कैमरे में कुछ नहीं कहा।यात्रियों ने खुद ही मोबाइल पर वीडियो बनाकर मीडिया वालों को दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static