दो दिन पहले हुई थी महिला की मौत, अब पुलिस ने कब्र से निकाला शव

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 04:09 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के मलिकपुर बांगर गांव में दो दिन पहले हुई महिला की मौत के मामले में अब एक नया मोड सामने आया है। पुलिस ने मौत के दो दिन बाद कब्रिस्तान पहुंचकर शव को कब्र से निकाला।

दरअसल, मृतक महिला का नाम पूनम था और दो दिन पहले ही उसकी मौत हुई थी लेकिन अब उसके मायके वालों को किसी ने बताया कि पूनम की हत्या करके शव को कब्र में दफनाया गया है।हालांकि जिस समय यह सब कुछ हुआ था उस समय यह बात सामने आई थी कि पूनम ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को बिना बताए ही शव को कब्र में दफन कर दिया।

लेकिन अब पूनम के शव को कब्र में दफन की बात सामने आते ही जिला प्रशासन और पुलिस कब्रिस्तान में पहुंचे और गांव के कुछ लोगों की मदद से शव को कब्र से बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया। हांलाकि गांव के लोगो की भारी भरकम भीड भी मौके पर मौजूद थी पर पुलिस ने किसी बाहरी व्यक्ति को कब्रिस्तान के अंदर नही आने दिया ।

पुलिस ने पूनम के शव को कब्र से निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। इस बीच पुलिस प्रशासन ने साफ कहा कि पहले मामला आत्म हत्या का बताया जा रहा था लेकिन परिवार के लोगों ने हत्या की शंका जाहिर की थी और कहा था कि पूनम को प्रताड़ित कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल अब मौत के सही कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन उससे पहले पुलिस ने पूनम की सुसराल के आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और इस घटना के बाद पूनम के सुसराल पक्ष के लोग घर से फरार हो गए हैं जबकि पुलिस अपने स्तर पर भी इलाके के लोगों से पूनम की मौत के बारे में पूछताछ कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static