महिला ने बच्चों संग नहर में लगाई छलांग, मासूमों की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 04:45 PM (IST)

सोनीपत (सुनील जिंदल):सोनीपत के गांव बिंदरोली में घरेलू कलह के चलते एक मां ने अपने 2 बच्चों के साथ मुनक नहर में छलांग लगा दी, जिसमें मासूमों की मौत व महिला को बचा लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मां मुनेश आज सुबह अपने बेटों जतिन 6 वर्ष व यश 3 वर्ष को स्कूल छोड़ने के लिए चली आई और दोनों बच्चों के साथ नहर के पानी में कूद गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को तो बचा लिया लेकिन बच्चों को नहीं बचा पाए।
PunjabKesari
इस दौरान ग्रामीण बच्चों की तलाश में जुटे हुए है। ग्रामीण और परिजनों का कहना है कि घर पर मामूली कहासुनी होने के चलते महिला ने एेसा कदम उठाया गया है और उन्हें प्रशासन की भी कोई खास मदद नहीं मिल रही है।
PunjabKesari
घंटों बीत जाने के बाद भी नहर के पानी को कम नहीं किया गया। पुलिस प्रशासन को सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर 2 गोताखोरों को बच्चों की तलाश के लिए लगाया, लेकिन कोई भी कामयाबी नहीं मिली।
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, लेकिन गांव के सरपंच बताते है कि मौके पर दोनों बच्चों के स्कूल बैग भी मिले है। आखिर दोनों मासूम बच्चों का क्या दोष था कि झगड़ा घर का था तो बच्चों की जिंदगी का अंत क्यों। गांव में भी यह विषय चर्चा बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static