अपराध: दो भाईयों की लड़ाई में देवर ने लाठी-डंडों से पीटकर कर दी भाभी की हत्या

5/12/2021 1:03:36 AM

पलवल (दिनेश): चांदहट थाना इलाका स्थित गांव खेडला में जमीनी विवाद को लेकर लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर एक 50 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक महिला के देवर व अन्यों पर लगाया गया है। पुलिस ने मामले में 10 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या व लूट का केस दर्ज कर लिया है।

जाँच अधिकारी एएसआई जीतराम ने बताया कि बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव खेडला में दो भाईयों के बीच हुए झगड़े में लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर एक महिला की हत्या कर दी गई है और तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। 

गांव खेडला निवासी लच्छी राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 10 मई को उसका भाई मोहरपाल गांव में अपनी 525 वर्ग गज जमीन की चार दीवारी कराने के लिए मिस्त्री को बुलाकर लाया। जब मिस्त्री मौका देख कर वापस चला गया तो उसके बाद उसका भाई राजपाल आया और उसके साथ गाली-गलौज करने लगा और कहा कि यह जमीन हमारी है यदि तुमने इस जमीन को नहीं छोड़ा तो हम तुम्हें जान से खत्म कर देंगे, यह कहकर वह वहां से चला गया। जिसके बाद पीड़ित अपने भाई मोहरपाल को अपने साथ लेकर अपने घर चला गया। जहां पर मोहरपाल की पत्नी रिंकी भी आई हुई थी। 

PunjabKesari, Haryana

कुछ देर बाद राजपाल, उसकी पत्नी किरण, बेटे गुलशन, पवन, बेटी लता व जमाई ओजेंदर निवासी गांव घेंगोला, भांजा पिंटू, दीपक निवासी गांव चंदावली, प्रह्लाद व सोनू निवासी बामनीखेड़ा लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व लोहे की रॉड से लैस होकर आए और घर से घुसकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। उसके बाद पीड़ित व उसके परिवार पर हमला कर दिया और बेटी की शादी के लिए घर में रखे हुए 1 लाख 40 हजार रुपए व सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। 

घायल पीड़ित व अन्यों को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने लच्छी राम की पत्नी क्रांति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दस नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पलवल के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static