नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को बंधक बना की छेड़छाड़

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 07:54 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने के नाम पर एक होटल में बंधक बनाकर छेड़छाड़ व मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया और आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पश्चिम बंगाल मूल की युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह यहां गुडग़ांव में काफी समय से सहारा मॉल में स्थित क्लब में डांस करती है। इस दौरान उसकी दोस्ती अजय नाम के लड़के साथ हो गई। करीब तीन माह पहले उसकी नौकरी चली गई थी। इस दौरान अजय ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर सेक्टर-46 में एक होटल के कमरे में बुलाया था। कमरे पर पहले से अजय का दोस्त पवन ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही। इसके बाद उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पीला दिया। जिसके बाद उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उनसे बचकर बाहर निकली तो उन्होंने फिर से उसे बंधक बना लिया। जब वह उस वैन में वापस होटल के कमरे में ले जाने लगे तो वहां मौके पर पुलिस आ गई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

छात्रा से रेप कर दी जान से मारने की धमकी

बिलासपुर थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से रेप करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुुरु कर दी। पीड़ित छात्रा के पिता ने बिलासपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह 14 वर्षीया पुत्री कक्षा आठवीं में पढ़ती है। उसके पड़ौस में रहने वाले युवक बीते दो माह से उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। आरोपी युवक ने छात्रा के साथ रेप भी किया। जब छात्रा ने इस बाबत परिजनों से शिकायत की तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। छात्रा को आरोपी युवक अगवा करके भी ले गया था। काफी तलाश करने के बाद छात्रा अपने परिजनों को मिल सकी। पीडि़त छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static