महिला को चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट, पति को पेट्रोल डालकर जलाया

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 11:21 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली, तो वहीं उसके पति को पेट्रोल डालकर आरोपियों ने जला दिया। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया, जबकि मृतक महिला के पति को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के प्रगति नगर में रहने वाला अवधेश और उसकी पत्नी संगीता पर उनके ही रिश्तेदारों ने हमला कर दिया, इस हमले में संगीता पर उसके रिश्तेदारों ने चाकू से वार किया, जिससे संगीता की मौत हो गई। वहीं उसके पति को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जला दिया। 

इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और अवधेश को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। इस पूरी वारदात में मृतक महिला संगीता की बेटी ने गंभीर आरोप लगाया कि पहले ताऊ, उसके लड़के और फूफा ने उसकी मां के साथ बलात्कार किया और फिर उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्होंने घर में आग लगा दी, जिसमें उसके पिता जल गए।

PunjabKesari, haryana

इस बारे डीएसपी डॉ रविंद्र ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि प्रगति नगर में एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या की गई है, जबकि घर में आग लगने से उसका पत जल गया है। जिसका इलाज चल रहा है। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static