नशीला पदार्थ देकर युवती से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 09:46 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): डीएलएफ फेज-3 एरिया में नौकरी दिलाने के बहाने युवती को दिल्ली से बुलाकर नशीला पदार्थ देकर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दिल्ली की 30 वर्षीया युवती ने डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि करीब पांच माह पूर्व उसकी दोस्ती 42 वर्षीय अमित से हुई थी। वह काफी समय से नौकरी की तलाश कर रही थी। युवती ने इस बारे में उसने अमित को बताया तो उसने युवती को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। आरोप है कि 21 मई को अमित ने युवती को अपना ऑफिस दिखाने और नौकरी दिलाने की बात कही। अमित ने उसे धौलाकुआ दिल्ली बुलवाया। जहां से वह उसे अपनी गाड़ी में लेकर गुरुग्राम के एंबिंयस मॉल के पास डीएलएफ फेज-3 क्षेत्र में आया। यहां उसने महिला को अपना ऑफिस दिखाने के दौरान कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

 

आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ दे दिया गया। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। इसके बाद आरोपी उसे गाड़ी में ले गया जहां उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। डीएलएफ फेज-तीन थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।जांच के दौरान सामने आए साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static