झाड़ियों में मिला महिला का शव, शरीर पर चोट के निशान, हत्या की आशंका

10/19/2020 4:58:53 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के खरावड़ गांव के पास आईएमटी फेज 3 में महिला का शव पड़ा हुआ मिला। जिसके शरीर पर चोट के निशान हैं, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस महिला के शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

देर शाम आईएमटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि खरावड़ गांव के पास आईएमटी फेज 3 में सड़क के किनारे झाड़ियों में महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। सूचना मिलने के बाद आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है और पुलिस महिला की शिनाख्त करने का प्रयास करने में जुटी हुई है। इस बारे अजीत नामक शख्स ने बताया वह शाम को घूमने के लिए आई एम टी क्षेत्र में आता है, इसी दौरान उसने महिला का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंचे आईएमटी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है और वे शिनाख्त करने का प्रयास कर रहे है। जिस तरह के हालात हैं उसके आधार पर हत्या सहित सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


vinod kumar

Related News