पलवल में महिला की पीट-पीटकर हत्या, घर में साथ रहने वाले युवक पर लगा आरोप

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 06:38 PM (IST)

पलवल(दिनेश): शहर की सरलागढ़ कॉलोनी में एक 42 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने का आरोप महिला के साथ रह रहे एक युवक पर लगा है। कैम्प थाना पुलिस ने एक नामजद युवक और दो अन्य महिलाओ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला की हत्या क्यों की गई है।

 

मृतका का दावा, महिला के साथ घर में जबरन रह रहा था युवक

 

उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले विष्णु वर्मा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी मां लक्ष्मी देवी पिछले 2 सालों से पलवल की सरलागढ़ कॉलोनी स्थित एक मकान में किराए पर रह रही थी। उसके पिता और वह भी बीच-बीच में उससे मिलने के लिए पलवल आते जाते रहते थे। पिछले 7- 8 महीने से गांव बहिन निवासी दिगंबर उर्फ डिग्गो भी जबरन उसकी मां के साथ रह रहा था। विष्णु ने बताया कि दिगंबर उसकी मां को कहीं बाहर जाने भी नहीं देता था और उनके साथ अक्सर मारपीट करता था।

 

आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

 

मृतका के बेटे ने बताया कि आरोपी युवक ने बीती रोज 2 महिलाओं के साथ मिलकर उसकी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर एक नामजद युवक व दो अन्य महिलाओं के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static