चोरी करने के लिए कर्मी ने निगला सोना, एक्सरे मशीन से हुआ वारदात का खुलासा

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 09:03 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : साइबर सिटी के आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में आभूषण बनाने वाली कंपनी में से सोना चोरी करने के लिए एक कर्मचारी ने सोने का टुकड़ा पेट में निगलने का मामला सामने आया है। उसने 1.6 ग्राम सोने के टुकड़े को निगल लिया। हालांकि कंपनी से बाहर जाते वक्त गेट पर मेटल डिटेक्टर की जांच में वह पकड़ा गया। कंपनी के अंदर ही जब कर्मचारी का एक्सरे करवाया गया तो इसका खुलासा हुआ। इस खुलासे के बाद कंपनी ने कर्मचारी के खिलाफ मानेसर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इसके बाद अगले दिन सुबह कर्मचारी के मल से सोने के टुकड़े को बरामद किया गया।

पुलिस को दी शिकायत में रिफाइनरी के प्रबंधक अंकित गोयल ने बताया कि रिफायनरी के ज्वेलरी डिपार्टमेंट में फाइलिंग का काम करने वाले पश्चिम बंगाल के नदिया निवासी सुब्रता ने वीरवार को 1.6 ग्राम सोने का टुकड़ा निगल लिया। काम समाप्त होने के बाद जब वह कंपनी के गेट से निकलने लगा तो वहां लगी मेटल डिटेक्टर मशीन में सायरन बज गया।

इसके बाद सुब्रता की तलाशी ली गई तो सोना नहीं मिला। पूछताछ करने पर उसने बताया कि सोना उसने निगल लिया है। फिर कंपनी के अंदर मौजूद एक्सरे मशीन से उसका एक्सरे करवाया गया, जिसमें उसके पेट में सोने का टुकड़ा मिलने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद शुक्रवार सुबह उसके मल से सोने के टुकड़े को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static