कार्यकर्ता सम्मेलन में खट्टर ने हुड्डा और दुष्यंत पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 03:25 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली सफलता का श्रेय प्रदेश के मुख्यमंत्री ने खासतौर पर पार्टी के लिए काम करने वाले पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओ को दिया है। इसके लिए आज पानीपत के पन्ना प्रमुखों के सम्मान में सम्मेलन आयोजित किया गया  है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फुलों की वर्षा कर कार्यकर्ताओ का सम्मान किया और पत्रकार वार्ता में भी कहा की अबकी बार विधानसभा में भी 47 से बढ़ोतरी करके 75 सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी।

खट्टर का दुष्यंत पर वार
वहीं दुष्यंत के दिए गए ब्यान “मनोहरलाल है ऑवर कॉन्फिडेंट” व विधानसभा चुनाव में जेजेपी बीजेपी को 47 से 4 सीटों पर लाएगी के जवाब में कहा की जनता के प्यार और सम्बन्ध के कारण ही आज मैं यहां बोल पा रहा हूं। लोगों के प्यार ने भाजपा को जीत हासिल कराई है।

हुड्डा पर तंज
वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन में खट्टर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हे कहा कि हुड्डा के सीएम बनने के सपने पर हंसी के सिवाय कोई जवाब नहीं है। मुख्यमंत्री ने जिला के सामाजिक संस्थाओ  , कार्यकर्ताओ व जनता के साथ मीडिया का भी लोकसभा में जीत के लिए धन्यवाद देते हुए कहा की जिन्होंने बीजेपी की नीतियों व उपलब्धियों का चयन किया और बीजेपी के संकल्प व विजन को समझा है। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा की इसे ब्याज समेत चुकाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static